आज की बड़ी खबर: पिछले 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी 10 गुना ज्यादा तेजीसे, अब क्या होगा सरकार का फैसला

आज की बड़ी खबर: पिछले 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी 10 गुना ज्यादा तेजीसे, अब क्या होगा सरकार का फैसला

आज की बड़ी खबर: पिछले 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी 10 गुना ज्यादा तेजीसे, अब क्या होगा सरकार का फैसला

आज की बड़ी खबर : हाल ही में स्वास्थ्य मंत्रालय और सरकार द्वारा एक घोषणा की गई है, भारत के सभी देशवासियों के लिए एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि भारत में फिर से जागरूकता की जरूरत है, बस इसके लिए अभी . भारत सरकार की ओर से एक एडवाइजरी जारी की गई है और कहा गया है कि सभी नागरिकों को सावधान रहने की जरूरत है, जिस तरह से चीन से भारत में कोरोना वायरस आया और विकराल रूप धारण कर लिया, उसे देखते हुए यह देश में फैल रहा है. है। फिर से फैल रहा है। इसे देखते हुए सरकार द्वारा चीन। गार्डलाइन और स्वास्थ्य मंत्री ने सभी नागरिकों से कहा है सतर्क, जानिए पूरी खबर विस्तार से!

सभी राज्ये को चेतावनी दी गई है और सभी लोगों को नागरिकता दी गई है, सरकार और स्वास्थ्य मंत्री द्वारा कहा जा रहा है कि क्रोनका के नए संस्करण भारत में फिर से आ सकते हैं, इसलिए सतर्क रहने की आवश्यकता है क्योंकि पिछले 24 घंटों में यह दोगुनी रफ्तार से आया है केस

पिछले 24 घंटे में कितने मरीज

20 घंटे के अंदर देशभर में 2208 नए मरीज मिले हैं, जिससे पूरे देश में चिंता का विषय है क्योंकि एक बार फिर से डरावनी खबर आ रही है कि नए माता-पिता दोगुनी रफ्तार से भारत आ सकते हैं, इसीलिए कभी भी सरकार को हाइलाइट करें। आम लोगों को जारी किया जा सकता है, अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए, निश्चित रूप से अंकों पर ध्यान देना चाहिए।

विश्व स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किया गया अलर्ट

विश्व स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से अलर्ट जारी किया गया था कि पिछले 24 घंटे के भीतर 2000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं, यह चिंता का विषय है, इसे देखते हुए भारत सरकार ने भी सभी लोगों को एलीट होने को कहा है. . फरवरी के महीने में फिर आ सकता है नए वेरिएंट, इसलिए लोग सावधान रहें, ध्यान रखें, भारत में जिस तरह से इसे लहराया गया, उसके बाद से पूरे देश में जान-माल का काफी नुकसान हुआ है, अब लोग इसे दोबारा नहीं देखना चाहते। पहले लोगों को जागरूक होने की जरूरत है।

आपको बता दें क्या जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है और बताई गई है इसीलिए यह वेबसाइट upjobalert.com किसी भी प्रकार की जिम्मेवार नहीं होगी अधिक जानकारी के लिए जांच पड़ताल जरूर करें ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page